Forgot password?    Sign UP
ICC Player of The Month September 2021 : नेपाल के क्रिकेटर ‘संदीप लमिछाने’ को मिला

ICC Player of The Month September 2021 : नेपाल के क्रिकेटर ‘संदीप लमिछाने’ को मिला


Advertisement :

2021-10-14 : हाल ही में, नेपाल के क्रिकेटर संदीप लमिछाने (Sandip Lamichane) को आईसीसी का सितम्बर माह (ICC Player of The Month September 2021) के सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी का पुरस्कार जीता है। इसके अलावा महिला वर्ग में इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट (Heather Knight) को माह की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया है। सितम्बर में इन दोनों खिलाड़ियों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला था।

संदीप लमिछाने ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग-2 में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने सितंबर में 6 वनडे खेले। इसमें 7.38 की औसत और 3.17 की इकॉनमी रेट से 18 विकेट लिए और टूर्नामेंट के दौरान स्टैंड-आउट गेंदबाज थे। उन्होंने दो यादगार प्रदर्शन किए। पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ एक मैच में उन्होंने 35 रन देकर 4 विकेट लिए, जबकि एक अन्य मैच में 11 रन देकर 6 विकेट झटके थे।

वहीं हैदर नाईट ने घरेलू सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की एकदिवसीय श्रृंखला जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिससे टीम को कुछ उल्लेखनीय योगदान मिला। उन्होंने 42.80 की औसत से 214 रन बनाए और गेंद के साथ भी बेहतर प्रदर्शन रही, उन्होंने 4.66 की इकॉनमी से तीन विकेट हासिल किये।

Provide Comments :


Advertisement :