Forgot password?    Sign UP
विंकेश गुलाटी FADA के नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए

विंकेश गुलाटी FADA के नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए


Advertisement :

2020-09-07 : हाल ही में, भारत में ऑटोमोबाइल रिटेल की शीर्ष राष्ट्रीय संस्था द फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) ने विंकेश गुलाटी (Vinkesh Gulati) को वर्ष 2020-22 के लिए एफएडीए के 35वें अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किए जाने की घोषणा की। पाठकों को बता दे की वह उत्तर प्रदेश से भी पहले अध्यक्ष हैं। इसके साथ ही वर्ष 2020-22 के लिए अन्य पदाधिकारियों का भी चयन किया। इस अवधि के लिए उपाध्यक्ष के रूप में मनीष राज सिंघानिया, मैनेजिंग पार्टनर – रालास मोटर्स, रायपुर (महिंद्रा एंड महिंद्रा के डीलर) का चयन हुआ।

FADA इंडिया के बारें में :-

# वर्ष 1964 में स्थापित, ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) फेडरेशन, भारत में ऑटोमोबाइल रिटेल उद्योग का सर्वोच्च राष्ट्रीय निकाय है।

# यह दो-तिहाई वाहनों, यात्री कार, यूवी, वाणिज्यिक वाहनों (बसों और ट्रकों सहित) और ट्रैक्टरों की बिक्री, सर्विस और पुर्जों की मरम्मत में लगा हुआ है।

# FADA इंडिया 15,000 से अधिक ऑटोमोबाइल डीलरों का प्रतिनिधित्व करती है, जिसमें पूरे ऑटो खुदरा उद्योग का प्रतिनिधित्व करने वाले क्षेत्रीय, राज्य और शहरी स्तरों पर ऑटोमोबाइल डीलर्स के कई संघों सहित 26,500 डीलरशिप शामिल हैं।

# संगठन् का दावा है कि वह एक साथ डीलरशिप और सर्विस सेंटर्स पर 40 लाख लोगों को रोजगार देते हैं।

Provide Comments :


Advertisement :