Forgot password?    Sign UP
ICC Player of The Month August 2023 : ‘बाबर आजम’ को मिला सम्मान

ICC Player of The Month August 2023 : ‘बाबर आजम’ को मिला सम्मान


Advertisement :

2023-09-20 : हाल ही में, पाकिस्तानी क्रिकेटर "बाबर आजम (Babar Azam)" को अगस्त 2023 के लिए आईसीसी पुरुष प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of The Month August 2023) का पुरस्कार मिला है। आपको बता दे की बाबर को यह पुरस्कार अफगानिस्तान और नेपाल के खिलाफ वनडे मैच में किए असाधारण प्रदर्शन के लिए दिया गया है। ध्यान रहे की बाबर आजम अपने करियर में अब तक तीन बार यह खिताब जीत चुके हैं।

इसके अलावा महिला वर्ग में यह पुरस्कार आयरलैंड की तेज गेंदबाज "अर्लीन केली (Arlene Kelly)" को दिया गया है। इनको यह पुरस्कार इसलिए मिला है क्योंकि इन्होने नीदरलैंड के खिलाफ आयरलैंड की तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान दाएं हाथ की खिलाड़ी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और महज 4.30 की मामूली औसत से 10 विकेट लेकर अपनी टीम को सीरीज में 3-0 से जोरदार जीत दिलाने में मदद की थी।

गोरतलब हो की इससे पहले इंग्लैंड के क्रिकेटर "क्रिस वोक्स (Chris Woakes)" को जुलाई-2023 महीने के लिए ICC Player of The Month का सम्मान मिला था। और इसके अलावा महिला वर्ग में यह अवार्ड ऑस्ट्रेलिया की आलराउंडर खिलाड़ी "एशले गार्डनर (Ashleigh Gardner)" को मिला था।

Provide Comments :


Advertisement :