Forgot password?    Sign UP
तरुण बजाज बने नए राजस्व सचिव

तरुण बजाज बने नए राजस्व सचिव





2021-04-07 : हाल ही में, केंद्र सरकार ने वरिष्ठ नौकरशाह "तरुण बजाज" को नया राजस्व सचिव नियुक्त किया है। पाठकों को बता दे की बजाज 1988 बैच के हरियाणा कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी हैं। अभी वह आर्थिक मामलों के विभाग (डीईए) में सचिव हैं। इसके साथ ही बजाज के स्थान पर "अजय सेठ" आर्थिक मामलों के विभाग के नए सचिव नियुक्त किए गए हैं।

इसके अलावा "आर एस शुक्ला" की सेवानिवृत्ति के बाद गृह विभाग में अतिरिक्त सचिव "ज्ञानेश कुमार" को संसदीय मामलों के मंत्रालय का सचिव नियुक्त किया गया है। वहीं सूचना प्रसारण मंत्रालय में विशेष सचिव और वित्तीय सलाहकार "अली रजा रिज्वी" को लोक उपक्रम विभाग का सचिव नियुक्त किया गया है।

और पश्चिम बंगाल कैडर के 1988 बैच के आईएएस अधिकारी "इंदिवर पांडेय" को प्रशासनिक सुधार एवं लोक शिकायत विभाग में सचिव बनाया गया है। एवं "अंजली भावरा" को दिव्यांगजन सशक्तीकरण विभाग और सामाजिक न्याय एवं सशक्तीकरण मंत्रालय का सचिव नियुक्त किया गया है। तथा "जतिंद्र नाथ स्वैन" को मत्स्यपालन विभाग का सचिव नियुक्त किया गया है। इसके अलावा राजस्व विभाग में विशेष सचिव "अनिल कुमार झा" को जनजातीय मामलों के मंत्रालय में सचिव नियुक्त किया गया है।

Provide Comments :





Related Posts :