Forgot password?    Sign UP
ICC Player of The Month January 2024 : ‘शामर जोसेफ’ को मिला सम्मान

ICC Player of The Month January 2024 : ‘शामर जोसेफ’ को मिला सम्मान


Advertisement :

2024-02-15 : हाल ही में, वेस्टइंडीज के क्रिकेटर "शामर जोसेफ (Shamar Joseph)" को जनवरी 2024 के लिए आईसीसी पुरुष प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of The Month January 2024) का पुरस्कार मिला है। आपको बता दे की जोसेफ को यह पुरस्कार इसलिए मिला क्योंकि इन्होने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान वेस्टइंडीज के लिए पदार्पण करते हुए न केवल एक यादगार प्रवेश किया, बल्कि अपने प्रदर्शन से एक अमिट छाप भी छोड़ी थी।

वहीँ महिला वर्ग में यह सम्मान आयरलैंड की बल्लेबाज "एमी हंटर (Amy Hunter)" को मिला है। इनको यह सम्मान इसलिए मिला है क्योंकि इन्होने पिछले दिनों ज़िम्बाब्वे के खिलाफ T20I श्रृंखला में पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में महज 66 गेंद में 101 रन की यादगार पारी खेली। इस 18 साल की विकेटकीपर बल्लेबाज ने इसके बाद 77 और 42 रन की शानदार पारी खेल आयरलैंड को श्रृंखला जीतने में अहम योगदान दिया था।

गोरतलब हो की इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर "पेट कमिंस (Pat Cummins)" को दिसम्बर-2023 महीने के लिए ICC Player of The Month का सम्मान मिला था। और इसके अलावा महिला वर्ग में यह अवार्ड भारत की की क्रिकेटर "दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma)" को मिला था।

Provide Comments :


Advertisement :