Forgot password?    Sign UP
ICC Player of The Month May 2024 : ‘गुडाकेश मोती’ को मिला सम्मान

ICC Player of The Month May 2024 : ‘गुडाकेश मोती’ को मिला सम्मान


Advertisement :

2024-06-15 : हाल ही में, वेस्टइंडीज टीम के स्पिन गेंदबाज गुडाकेश मोती (Gudakes Motie) को मई - 2024 के लिए ICC Player of The Month का सम्मान मिला है। आपको बता दे की मोती को यह सम्मान इसलिए मिला है क्योंकि इन्होने पिछले दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू सीरीज में बहुत ही दमदार प्रदर्शन किया था। बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने तीन मैचों में 8.50 की औसत से आठ विकेट चटकाए। उनके प्रदर्शन के दम पर मेजबान टीम ने जमैका में 3-0 से जीत हासिल की।

वहीं महिला वर्ग में यह सम्मान श्रीलंका की "चमारी अथापथु (Chamari Athapaththu)" को मिला है। चमारी को यह सम्मान इसलिए मिला है क्योंकि इन्होने पिछले दिनों अपने प्रदर्शन की वजह से आगामी दिनों में बांग्लादेश में होने वाले ICC महिला T20 विश्व कप 2024 के लिए क्वालीफाई करने में मदद की है। ध्यान रहे की यह चमारी का दूसरा मंथ पुरस्कार है इससे पहले इन्होने सितंबर 2023 में यह पुरस्कार जीता था।

गोरतलब हो की इससे पहले यूएई के क्रिकेटर "मुहम्मद वसीम" को अप्रैल-2024 महीने के लिए ICC Player of The Month का सम्मान मिला था। और इसके अलावा महिला वर्ग में यह अवार्ड वेस्टइंडीज की क्रिकेटर "हेली मैथ्यूज" को मिला था।

Provide Comments :


Advertisement :