Forgot password?    Sign UP
ICC Player of The Month October 2023 : ‘रचिन रविन्द्र’ को मिला सम्मान

ICC Player of The Month October 2023 : ‘रचिन रविन्द्र’ को मिला सम्मान


Advertisement :

2023-11-12 : हाल ही में, किवी क्रिकेटर "रचिन रविन्द्र (Rachin Ravindra)" को अक्टूबर 2023 के लिए आईसीसी पुरुष प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of The Month October 2023) का पुरस्कार मिला है। आपको बता दे की रचिन को यह पुरस्कार इसलिए मिला क्योंकि इन्होने वर्तमान समय में चल रहे पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शीर्ष पर जगह कायम रखी है। यहाँ इन्होने नौ ग्रुप स्टेज मैचों में 565 रन बनाकर शीर्ष पर जगह कायम की है।

वहीँ महिला वर्ग में यह सम्मान वेस्टइंडीज की 25 वर्षीय "हीली मैथ्यूज (Hayley Matthews)" को मिला है। इनको यह सम्मान इसलिए मिला है क्योंकि इन्होने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे के टी20 सीरीज के दौरान 99*, 132 और 79 के स्कोर बनाए। यहाँ वह प्लेयर ऑफ द सीरीज भी बनीं। बल्ले के अलावा आलराउंडर प्रदर्शन करते हुए मैथ्यूज ने तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में 36 रन देकर तीन विकेट लिए और कैरेबियाई टीम को यादगार जीत दिलाई।

गोरतलब हो की इससे पहले भारतीय के क्रिकेटर "शुभमन गिल (Shubhman Gill)" को सितम्बर-2023 महीने के लिए ICC Player of The Month का सम्मान मिला था। और इसके अलावा महिला वर्ग में यह अवार्ड श्रीलंका की क्रिकेटर "चमारी अटापट्टा (Chamari Athapaththu)" को मिला था।

Provide Comments :


Advertisement :